विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- मुठभेड़ के बाद छह बदमाश गिरफ्तार, दो पिस्टल, छह कट्टा व कारतूस बरामद

मऊ में क्षेत्र भ्रमण के दौरान एसओजी और रानीपुर थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली। गोकुलपुरा खिरिया एक्सप्रेस वे पुल के पास बृहस्पतिवार की रात पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से कट्टा, कारतूस और पिस्टल बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।
रानीपुर थानाध्यक्ष ब्रज मोहन सरोज और और जनपद एसओजी प्रभारी आनंद सिंह के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर टीम ने गोकुलपुरा गांव के पास एक्सप्रेस वे पुलिया के नीचे मौजूद बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर छह बदमाशों को गिरफ्तार किया।

पुलिस टीम ने मौके से छह कट्टा, एक 9 एमएम की पिस्टल और 32 बोर की एक पिस्टल बरामद की। गिरफ्तार बदमाशों में रानीपुर थाना क्षेत्र का पंकज दुबे निवासी बकरी, अमित सिंह निवासी फत्तेपुर, अभिषेक द्विवेदी, महाबीर चौबे निवासी गांव बरवां, आकाश सिंह उर्फ लालू निवासी गांव खिरिया और सोहेल अहमद निवासी फरीदपुर कस्बा मुहम्मदाबाद शामिल हैं। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

Post a Comment

0 Comments