विज्ञापन के लिए संपर्क

हाथरस में हुई घटना के सम्बन्ध में जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

हाथरस में हुई घटना के सम्बन्ध में जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन 

मऊ:- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मऊ के कार्यकर्ताओं के द्वारा एबीवीपी नगर छात्रा प्रमुख प्रियंका वर्मा के नेतृत्व में जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया गया।

 विगत दिनों से देश कि बेटी के ऊपर हुए अत्याचार को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया जिसमें हाथरस में हुई घटना को लेकर समाज के बीच में जो बौखलाहट मची हुई है, मुख्यमंत्री जी अपने संज्ञान में लेते हुए सभी अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें। नगर छात्रा प्रमुख प्रियंका वर्मा जी ने बताया कि प्रदेश प्रशासन से अपेक्षा है कि वे शीघ्र अति शीघ्र कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में एक महत्वपूर्ण कदम उठाए इसी क्रम में विद्यार्थी परिषद की छात्रा कार्यकर्ता रिया मौर्या जी ने बताया की इस प्रकार की घटना से पूरे प्रदेश में अशांति का माहौल बना हुआ है यदि इस पर तुरंत कार्यवाही नहीं की गई तो ऐसे अनेक अपराधियों के हौसले और बुलंद हो जाएंगे इसलिए प्रशासन से उम्मीद है कि जल्दी से जल्दी सभी अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही कर उन सभी के देश कि बेटियों पर इस प्रकार से अत्याचार करने के मनोबल को खत्म करें।
 इस मौके पर जिला सोशल मीडिया प्रमुख शुभम गुप्ता, नगर मंत्री मऊ ओमकार सिंह, नगर सहमंत्री आनंद सिंह जिला संगठन मंत्री वीर प्रताप मनीष बरनवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments