विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:-दो लोगो ने कोरोना से गवाई जान,मिले 47 पाॅजिटिव

corona-update-mau

दो लोगो ने कोरोना से गवाई जान,मिले 47 पाॅजिटिव 


मऊ:- जिले में रविवार को 47 पाॅजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई।जबकि दो लोगो ने कोरोना से दम तोड दिया। एंटीजन से 33 बीएचयू लैब से 11 तथा ट्रूनाट से 03 पॉजिटिव मिले हैं।अब तक कुल 1226 लोग रिकवर होकर घर भी जा चुके हैं जबकि सक्रिय मरीजों की संख्या 491 है।जबकि 18 लोग अपनी जान गवाँ चुके हैं।

दो लोग ने कोरोना से तोड़ दम


जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी और मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सतीशचंद्र सिंह ने बताया कि बडरांव ब्लॉक के मूल निवासी 67 वर्षीय वृद्ध जिनकी जांच लखनऊ में कराई गई थी और इलाज के दौरान उनकी वहीं पर मौत हो गई। रोनपपूरा नेमडा़ड़ के 53 वर्षीय व्यक्ति जो पूर्व में टीवी से पीड़ित है, उनकी जांच जिला अस्पताल में हुई थी। देर रात उनकी मौत हो गई।

कहाँ कहाँ मिले संक्रमित 



कोरौली के तीन, बहरीपुर से पांच, मधुबन से दो, सिकड़ीकोल से एक, कोल्हुआ दरगाह से पांच, दोहरीघाट से एक, कोटवा कहिनौर से एक, रामपुर से एक, ढोलना से एक, कटघरा महलु से तीन, सिविल लाइन से एक, कलेक्ट्रेट से एक, पुलिस लाइन से एक, बड़ागांव से एक, दद्दनपुर अहिरौली से एक, मुंशीपुरा से तीन, बड़ागांव रतनपुरा से एक, बेलौझा से एक, भाटीकला से एक, करहां से एक, गजियापुर से एक, मर्यादपुर से एक, बनियाबांध से एक, उसरी से एक, खंडेरायपुर से एक, सहरोज से एक, एसपी आवास से एक व सहादतपुरा से एक

Post a Comment

0 Comments