विज्ञापन के लिए संपर्क

घोसी के बोझी में युवक पर दिनदहाडे फायरिंग


घोसी के बोझी में युवक पर दिनदहाडे फायरिंग 

मऊ:- घोसी कोतवाली के बोझी क्षेत्र में दिनदहाड़े गोली चलने की वारदात हुई हैं। हालांकि, निशाना चूकने के चलते कोई घटना नहीं घटी। 

हुया यह कि, बोझी के टेघना मोड़ पर शुक्रवार को कुछ लड़कों ने एक युवक को उसके घर से बुलाया और उसके ऊपर बन्दूक तान दी। हालांकि, हमलावरों का निशाना चूक गया और युवक वहां से भाग निकला। 


इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई तो पुलिस ने शनिवार की सुबह में ही तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 12 बोर का कट्टा व कारतूस भी बरामद हुआ। प्रकरण के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।


क्षेत्र के टकटेउवा रामपुर निवासी राजबली के पुत्र समित कुमार की मोबाइल पर शुक्रवार को जीयनुपर क्षेत्र के फैजुल्लाह जहरूल्ला निवासी रवि ने फोन किया। उसने समित को टेघना मोड़ पर दोपहर एक बजे बुलाया।

उसके पहुंचते ही रवि एवं उसके मित्र समुद्रपुर निवासी आशीष तथा बासूपुर निवासी ऋषि सोनकर ने समित को सोनी से बात न करने को कहा। बात आगे बढ़ी तो तीनों का इरादा भांप समित भागने लगा। अभी वह रामप्यारे के बगीचा के समीप ही था कि ऋषि ने उसे लक्ष्य कर फायर कर दिया, पर वह बच गया। उधर फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। यह देख तीनों भाग निकले। युवक ने पुलिस को शाम को घटना की सूचना दी। प्राथमिकी कायम होते ही पुलिस ने बोझी चौकी प्रभारी एससी यादव के नेतृत्व में शनिवार को आजमगढ़ जनपद की सीमा पर तीनों को दबोच लिया। पुलिस ने युवकों की मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया है। बताया जाता है कि रामनगर क्षेत्र के एक गांव की युवती से दोनों पक्षों का संबंध है। इसी प्रेम त्रिकोण को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ।

Post a Comment

0 Comments