विज्ञापन के लिए संपर्क

10 लाख के गांजे के साथ दो गिरफ्तार

10 लाख के गांजे के साथ दो गिरफ्तार
*हलधरपुर (मऊ):* पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत हलधरपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डीह तिलक ठाकुर नहर पुलिया के पास से एक ट्रक पर लदे एक क्विंटल 16 किलो गांजा के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। बरामद गांजे की कीमत करीब दस लाख बताई जा रही है।
पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की रात एक बजे एसओजी टीम तथा हलधरपुर थाने की पुलिस को चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना मिली कि बलिया की तरफ से एक ट्रक आ रही है जिसपर अवैध नशीला पदार्थ लदा है वह मऊ जायेगी। इस सूचना पर डीह तिलक ठाकुर नहर पुलिया के पास वाहन चेकिंग के दौरान तेज गति से बलिया की तरफ से आ रही ट्रक को पुलिस ने रोका ।पुलिस को देखकर ट्रक चालक पीछे मुड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया
पुलिस ने ट्रक को रोक कर चेक किया गया और केबिन में बैठे वाहन चालक से पूछताछ की किया तो उसने अपना नाम शिवकुमार राठौर निवासी पुराऊ, अलावन जनपद एटा तथा दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम दिनेश दास आसाम के कामरूप जिले के पितम्बर हाट, बाजाली रंगिया का निवासी बताया। कड़ाई से पूछने पर दोनो ने बताया कि ट्रक में प्लास्टिक दाना लदा है तथा हुड व प्लास्टिक दाने के बीच गांजा छिपाकर रखा है। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय कर दिया।

Post a Comment

0 Comments