विज्ञापन के लिए संपर्क

युवक की हत्या की आशंका, कार्रवाई के लिए किया गया प्रदर्शन

युवक की हत्या की आशंका, कार्रवाई के लिए किया गया प्रदर्शन
■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■
*मऊ:* घोसी के पूनापार गांव में 26 फरवरी को रोहित (22) पुत्र रामबिलास की हत्या का आरोप लगाते हुए एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को तहसील दिवस पर धरना प्रदर्शन किया। एसडीएम ने जांच कर न्यायोचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
कांशीराम बहुजन सेना के अध्यक्ष अवधेश बागी के नेतृत्व में परिजनों ने रोहित की हत्या की आशंका जताते हुए एक युवक को आरोपित किया और उसके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन कर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई करने का ज्ञापन एसडीएम डॉ. सीएल सोनकर को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि मृतक के पिता रामबिलास व भाई राहुल को पुलिस से न्याय नहीं मिलने पर संपूर्ण समाधान दिवस में ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाना पड़ा।
कांशीराम बहुजन सेना के अवधेश बागी उर्फ मुर्रदहवा के नेतृत्व में मृतक के परिजनों एवं दो दर्जन से अधिक लोगों ने तहसील परिसर में पहुंच कर प्रदर्शन किया। ज्ञापन में मृतक रोहित के पिता रामबिलास व भाई राहुल ने आरोप लगाया है कि रोहित की हत्या में बगल के गांव मलपुरा निवासी एक युवक का हाथ है। आरोप लगाया गया है कि वहीं युवक रोहित को बाइक से साथ लेकर गया था। हत्या से पहले 25 फरवरी की शाम को मृतक के फोन कॉल करने पर उसी युवक ने रिसीव करके नदवासराय में साथ होना बताया।

रात बीतने के उपरांत फोन लगाने पर फोन बंद हो गया। अगली सुबह उसी युवक के घर से महज 50 मीटर की दूरी पर पेड़ पर रोहित का शव लटके होने की जानकारी मिली। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग किया है। प्रदर्शन करने वालों में चंद्रशेखर, हरेंद्र कुमार यादव, चंद्रभान भारती, भगवान दास, विनोद कुमार, प्रभात, पवन, दया प्रसाद, सर्वेश, लाल मोहन आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments