विज्ञापन के लिए संपर्क

मऊ में भीषण सड़क हादसा: दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

मऊ जिले में बुधवार दोपहर बाद हुए एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।  हादसा मुहम्मदाबाद करहा रोड पर टंडवा चौबेपुर गांव के पास हुआ। दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत मौके ही हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ा। दो अन्य घायलों को हायर सेंटर भेजा गया है। हादसे की सूचना के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 
कोतवाली क्षेत्र के कमालपुर निवासी दो युवक अमन और मनीष चिरैयाकोट से लौट रहे थे। दोपहर बाद लगभग सवा चार बजे जब ये दोनों टंड़वा चौबेपुर के पास गैस एजेंसी के गोदाम के निकट पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रही एक बाइक से तेज टक्कर हो गई। हादसे में अमन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों बाइक पर सवार चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
टक्कर इतनी तेज थी कि दूसरी बाइक पर सवार अतीश और रमाकांत उछल कर पानी भरे खेत में जा गिरे। आवाज सुनकर गैस गोदाम के कर्मचारी सहित आशपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों ने 108 एंबुलेंस और पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी मुहम्मदाबाद ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने भुजही निवासी अतीश (24) और रमांकांत (23) को मृत घोषित कर दिया।
उधर घायल कमालपुर निवासी मनीष 30 और रामदरश 35 का प्राथमिक उपचार करने के बाद  रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में कोतवाल नीरज पाठक ने कहा कि तेज गति होने के कारण यह हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Post a Comment

0 Comments