विज्ञापन के लिए संपर्क

बाइक सवार दंपती को ट्रक ने मारी टक्कर, मासूम बच्ची की मौत, पति-पत्नी घायल

मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के टिपक्काबाद गांव के पास बुधवार के पास दोपहर बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपती के गोद में बैठा दो वर्षीय मासूम बच्ची गिरकर ट्रक के नीचे आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दपंती घायल हो गया। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।


आजमगढ़ जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के समधिपुर गांव निवासी श्यामसुंदर चौहान(30), पत्नी अनीता चौहान(27) और अपनी दो वर्षीय पुत्री सृष्टि को लेकर मंगलवार को मऊ जिले के चिरैयाकोट में एक रिश्तेदार के यहां आए हुए थे। बुधवार की दोपहर एक बजे वह अपने गांव लौट रहा था
अभी वह मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के टिपक्काबाद गांव के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर एक तरफ गिर गई। इससे श्यामसुंदर और उसकी पत्नी अनीता बाइक के एक तरफ गिरे जबकि उसकी पुत्री सड़क के बीचोबीच जा गिरी।
इसी बीच हादसे के बाद भाग रहे ट्रक के जद में आने से बच्ची की मौके पर मौत हो गई। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर घायल श्याम सुंदर और उसकी पत्नी अनीता को मुहम्मदाबाद गोहना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

इस बाबत कोतवाल नीरज कुमार पाठक ने बताया कि ट्रक के नीचे आ जाने से दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है, जिसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments