विज्ञापन के लिए संपर्क

खाली मकान में चोरों ने ताला तोड़कर उड़ाया लाखों का सामान

मऊ। घोसी कोतवाली क्षेत्र के मझवारा बाजार में शुक्रवार की रात चोरों ने एक किराना व्यापारी के सूने मकान में सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे। जहां कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे 85 हजार रुपये की नकदी सहित करीब तीन लाख रुपये का सामान समेट ले गए। शनिवार को मकान के पीछे हिस्से में घर का सामान देखकर पड़ोसियों को संदेह हुआ। जिसकी सूचना उन लोगों ने गृहस्वामी तथा पुलिस को दी। पीड़ित गृहस्वामी के चाचा ने अज्ञात चोरों को आरोपित करते हुए कोतवाली में तहरीर दी।
घोसी कोतवाली के मझवारा बाजार से पूरब मझवारा नगर मार्ग स्थित के पास श्रवण मद्देशिया घर बनाकर रहते है। श्रवण घर के निचले तल पर किराना की दुकान संचालित करते है। कुछ दिन पहले श्रवण तबियत खराब होने पर उपचार के लिए पूरे परिवार के साथ लखनऊ गए हुए है। शनिवार को श्रवण मद्देशिया के घर के पिछले हिस्से के पास घर का कुछ सामान बिखरा देखकर पड़ोसियों ने इसकी सूचना श्रवण को दी। श्रवण ने इसकी सूचना नगरा निवासी अपने चाचा फूलचंद्र तथा पुलिस को दी।
फूलचंद्र ने बताया कि चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़कर आलमारी में रखा करीब 85 हजार रुपये की नकदी तथा दो लाख रुपये मूल्य का आभूषण चोरी कर ले गए। चोरों ने इस दौरान घर में रखा इनवर्टर, टेलीविजन, वाशिंग मशीन तथा टूल्लू पंप सहित दूसरे घरेलू सामान को भी समेट ले गए। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments