विज्ञापन के लिए संपर्क

अफगानिस्तान: काबुल में फंसा मऊ का युवक

मऊ जिले के कोपागंज ब्लॉक के जयरामगढ़ निवासी वीरेंद्र राजभर के अफगानिस्तान में फंस जाने से जहां परिजन परेशान हैं तो वहीं गांव में उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की जा रही है। वीरेंद्र काबुल में एक स्टील प्लांट में काम करते हैं।

गुरुवार को अमर उजाला की टीम जयरामगढ़ पहुंची और वीरेंद्र की पत्नी ज्ञांती देवी तथा पिता अवध राजभर से मिलकर उनके कुशलता के बारे में जानकारी ली। ज्ञांती देवी ने बताया कि उनकी वीरेंद्र से नियमित रूप से  दिन में तीन से चार बार वीडियो काल से बातचीत हो रही है। ज्ञांती देवी ने अमर उजाला टीम के समक्ष ही वीडियो काल से वीरेंद्र से बातचीत की।

ज्ञांती देवी ने बताया कि उनके पति उन्हें बार बार दिलासा दे रहे हैं कि वह अपनी फैक्ट्री में कुशलता पूर्वक हैं। उनके साथ 35 अन्य भारतीय और दूसरे लोग भी हैं। ज्ञांती ने पति सहित दूसरे भारतीयों को अफगानिस्तान से उनके घर पहुंचाने के लिए प्रदेश तथा केंद्र सरकार से गुहार लगाई है

वीरेंद्र के पिता अवध ने बताया कि अफगानिस्तान में जो लोग वहां फंसे है, उनके परिजन उनकी सलामती के लिए काफी चितिंत हैं। वीरेंद्र वापसी के लिए हर ग्रामीण भगवान से प्रार्थना कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments