विज्ञापन के लिए संपर्क

UP: मऊ में खाई में कार पलटने से चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

जिले में शनिवार रात एक कार के खाई में पलट जाने से उसमें सवार चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने आज इस घटना की जानकारी दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के आश्रितों को सांत्वना दी है. साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों से घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं. 

पुलिस के अनुसार ये घटना मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास हुई थी. मऊ के अतिरिक्त जिलाधिकारी केहरी सिंह ने बताया कि, कार के खाई में गिरने से यह हादसा हुआ. घटना में मरने वालों में चार बच्चें और एक महिला शामिल है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उचित इलाज चल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि मृतकों के आश्रितों और घायलों को उचित मुआवजा दिया जाएगा
.
रिश्तेदार के यहां जा रहा था परिवार 
 
पुलिस ने बताया कि, गोरखपुर जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी महेश कुमार अपने परिवार के साथ मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. इसी दौरान दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सोनबरसा में ये हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि हादसे में महेश कुमार की पत्नी ममता (35), बेटी तानी (13) और तीन बेटों  मयंक (छह), माही (चार) एवं दिव्यांश (आठ) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महेश कुमार और एक अन्य महिला घायल हो गई. 

Post a Comment

0 Comments