विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- बाइक पर सवार थे 4 युवक ओवरटेक के दौरान बेकाबू डीसीएम ने मारी टक्कर, एक की मौत

यूपी के मऊ जिले में सोमवार को सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। बेकाबू डीसीएम चालक ने ओवरटेक के दौरान बाइक में टक्कर मारी थी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना दोहरीघाट थाना क्षेत्र के नई बाजार के पास की है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए घायलों को जिला अस्पताल आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया। इधर, हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन सहित फरार हो गया।
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर निवासी अहमद रजा (18) पुत्र अब्दुल वहीद अपने साथी गुलाम रजा (19) के साथ गोरखपुर से आए अपने रिश्तेदार मोहम्मद जमीर (19) पुत्र जलालुद्दीन और महफूज (18) को एक बाइक पर बैठाकर सोमवार की दोपहर एक बजे दोहरीघाट रोडवेज की तरफ आ रहा था।

अभी वह दोहरीघाट थाना क्षेत्र के नई बाजार के पास पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने ओवरटेक के प्रयास में बाइक में टक्कर मार दी और मौके से निकल भागा। डीसीएम की टक्कर लगते ही बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में मौके पर ही अहमद रजा पुत्र अब्दुल वहीद की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार गुलाम रजा,जमीर और महफूज गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों से दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोहरीघाट पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने तीनों घायलों की स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ फरार डीसीएम चालक की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments