विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau-फर्नीचर व्यवसायी को चाकू मारकर एक लाख नकदी की लूट, हालत गंभीर

मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मुंगमास के पास गुरुवार देर शाम दो बाइक पर चार बदमाशों ने फर्नीचर व्यवसायी को चाकू मारकर घायल कर दिया। फिर एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया।
डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इधर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, बलिया जिले के नगरा निवासी अरविंद चौहान कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मुंगमास मे अपनी बहन के पास रहकर घोसी कोतवाली क्षेत्र के पिड़वाल मोड़ पर फर्नीचर की दुकान चलाता है। जब वह अपनी दुकान बंद करके बहन के घर मुंगमास जा रहा था। तभी गांव के मोड़ के पास बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर लिया।
दुकानदार के रुकते ही बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और एक लाख रुपये की नकदी छीनकर फरार हो गए। उधर घायल की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घयाल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोपागंज पहुंचाया, जहा डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला असपताल रेफर कर दिया है। इस बारे में पूछे जाने पर कोपागंज थानाध्यक्ष हरे राम मौर्या ने कहा कि मामला संज्ञान में है, मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments