विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- जेल में फंदे से लटका मिला महिला कैदी का शव

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में शुक्रवार को जेल में एक महिला कैदी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कोतवाली क्षेत्र के मठिया टोला मोहल्ले की निवासी मीरा (45) पत्नी जितेंद्र दहेज हत्या के मुकदमे में मऊ जिला कारागार में विचाराधीन कैदी के रूप में निरुद्ध थी. धारा 304बी में वह अपने पति और दो बेटों समेत 6 जून 2021 से जेल में थी. गुरुवार रात उसने जेल में फांसी लगाकर जान दे दी.
खबरों के अनुसार दहेज हत्या के केस में करीब सात महीने से मऊ जिला जेल में बंद महिला कैदी की फंदे से लटकता हुआ शव मिला. अंदेशा जताया जा रहा है कि गुरुवार रात्रि पहर में महिला कैदी बाथरूम गई वहीं उसने फंदा लगाकर जान दे दी. सुबह में सुरक्षाकर्मियों ने जाकर देखा तो वह महिला फंदे पर लटक रही थी. वहीं इस घटना पर जेल प्रशासन का कहना है कि महिला ने अपनी ही साड़ी से फंदा तैयार कर आत्महत्या की है.
महिला कैदी की आत्महत्या की जानकारी होने पर जेल अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए. मृतक महिला मीरा (45) पत्नी जितेंद्र दहेज हत्या के एक मुकदमे में 6 जून 2021 से मऊ जिला जेल में विचाराधीन कैदी के रूप में बंद थी. सूत्रों के अनुसार मीरा गुरुवार रात रोजाना की तरह भोजन करने के बाद अपनी बैरक में सोने गई. शुक्रवार को महिला बैरक के बाथरूम में उसका शव साड़ी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. जेल अधिकारियों ने घटना की सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी.

Post a Comment

0 Comments