विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- ननिहाल से घर के लिए निकले युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, भाई ने हत्या का लगाया आरोप

मऊ जिले के मधुबन-दुबारी मार्ग स्थित तालरतोय जाने वाली सड़क पर सोमवार सुबह 24 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की शिनाख्त मधुबन थाना क्षेत्र के ककराडीह गांव निवासी बृजदेव साहनी के रूप में हुई।

वो ननिहाल से अपने गांव जाते समय रविवार शाम से गायब था। मृतक के छोटे भाई ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुए मधुबन थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।ककराडीह निवासी वंशराम पुत्र परशुराम साहनी ने बताया कि उसका बड़ा भाई बृजदेव साहनी (24) दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

रविवार शाम से था लापता
12 दिसंबर को आयोजित ब्रिगहपुर गांव निवासी अपने मामा की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आया था। विवाह कार्यक्रम समाप्त होने के बाद रविवार शाम वह अपने घऱ ककराडीह के निकला। कई घंटे बाद भी वह नहीं पहुंचा तो उसके मोबाइल पर कॉल किया। लेकिन उसका फोन बंद होना मिला। उधर पूरी रात गांव न लौटने से बृजदेव का पूरा परिवार परेशान रहा। 

जेब से पर्स और मोबाइल गायब
सोमवार सुबह टहलने निकले लोगों ने मधुबन-दुबारी मार्ग स्थित तालरतोय जाने वाली सड़क पर बृजदेव शव देखा। छोटे भाई ने बताया कि बृजदेव के जेब से पर्स और मोबाइल गायब है। वहीं उसके मुंह से झाग निकलता मिला, इसके अलावा गर्दन भी सूजी हुई थी।

इससे साफ प्रतीत हो रहा है कि उसके भाई की हत्या कर शव को फेंका गया है। उधर घटना के संबंध में एसओ मधुबन सौरभ राय का कहना है कि युवक की मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments