विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- एक युवक की खुलेआम बाजार में चाकू मारकर कर दी गई, हत्या आरोपी फरार


मऊ जिले के थाना दक्षिण टोला के अंतर्गत रेनी ग्राम सभा में शाम 6:00 बजे मंदिर पर एक युवक को चाकू मारा, अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद गांव में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स लगा दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया तथा घटना की सभी प्रकार से और विभिन्न कोणों से जांच शुरू कर दी है।

यह मामला थाना दक्षिण टोला के अंतर्गत रैली ग्राम सभा का है जहां पर की शाम 6:00 बजे करें एक दुकान पर कुछ युवक बैठे थे और किन्ही कारणों से दो युवकों में आपस में कहासुनी होने लगी जिसमें के एक आरोपी युवक आशू यादव द्वारा सत्येंद्र गुप्ता को किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया गया जिसके बाद घायल सत्येंद्र को गांव वालों ने अस्पताल के लिए लेकर निकले लेकिन अत्याधिक खून बह जाने के कारण रास्ते में ही सत्येंद्र गुप्ता की मौत हो गई अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में काफी दहशत व्याप्त है वहीं आरोपी युवक घटना के बाद से फरार हो गए हैं।

इस घटना के बारे में दुर्ग विजय ने बताया कि एक दुकान के सामने सत्येंद्र गुप्ता स्टूल पर बैठा हुआ था वही अंशु यादव बाइक पर बैठकर बात कर रहा था इसी बीच में किसी बात को देख लेने की बात कहते हुए अंशु यादव ने अपने किसी साथी को फोन करके बुलाया और देखने की बात कही और थोड़ी देर बाद देखा गया कि सत्येंद्र गुप्ता खून से लथपथ गिरा हुआ है उठाकर उसे हम लोग हॉस्पिटल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया आरोपी फरार है।

मऊ के पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने बताया कि सत्येंद्र गुप्ता के घर के बगल में अंडे की दुकान है जहां पर अभिषेक यादव और सत्येंद्र दोनों अंडा खा रहे थे। किसी व्यक्ति को कमेंट के मामले में दोनों में कहासुनी हो गई जिसके बाद आशुतोष यादव ने अपने बाइक के अंदर से चाकू निकालकर इनको घायल कर दिया अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि इनकी मौत हो गई है।

वहीं मऊ में बदमाशों का हौसला बढ़ा , कल बगल ले रानीपुर थाना क्षेत्र में युवक को मारी गई थी गोली

Post a Comment

0 Comments