विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:-मुख्तार गैंग के बदमाशों ने भाजपा नेता के भतीजे को मारी गोली,हालत गम्भीर

कोतवाली थाना क्षेत्र के भीटी में अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए मुख्तार गैंग के बदमाशों ने भाजपा नेता के एक 27 वर्षीय भतीजे को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने युवक की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी सदर व कोतवाल समेत भारी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल में मौजूद रहे।
जानकारी के मुताबिक अजय दुबे 27 वर्ष पुत्र अशोक कुमार दुबे निवासी भीटी के रहने वाले हैं। अजय दुबे बुधवार की शाम लगभग 4:00 बजे भीटी में स्थित राजेन्द्र टायर के पीछे किराना के दुकान में घरेलू सामान लेने गया था। इसी दौरान बदमाश वहां पहुंच गए और सामान खरीद रहे युवक से गाली गलौज व कहासुनी करने लगे। जिसका विरोध करने पर मुख्तार गैंग के बदमाशों ने युवक के दाहिने पैर में गोली मार दिया। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गोली की आवाज सुनते ही मौके पहुंचे लोगों ने तत्काल घायल युवक को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भिजवाया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए वहां से के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान जिला अस्पताल में भारी संख्या में भाजपा नेताओं की भीड़ जुटी रही।

मुख्तार गैंग से ताल्लुक रखता है बदमाश:सीओ

वही क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा का कहना है कि पंकज सिंह ने अजय दुबे को गोली मारी है जो उसके जांग से होते हुए आर पार हो गई है, जिसके बाद इन्हें अस्पताल में प्रथम उपचार दिया गया है आरोपी मनबढ़ किस्म का आदमी है कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा है। अवैध असलहे 25 आर्म्स एक्ट में जेल में बंद था यह मुख्तार अंसारी गैंग से ताल्लुक रखते हैं। यह अब्बास अंसारी के ताल्लुक रखते हैं, साथ ही मुख्तार अंसारी गैंग से इनके पारिवारिक और आपराधिक रिश्ते होने के कारण इनके परिवार संपत्ति को कुर्क भी किया जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments