विज्ञापन के लिए संपर्क

प्रभात भेरी से निकला सन्देश, कोरोनामुक्त हो अपना शहर Maubeatmedia

जिलाधिकारी ने महामारी से बचाव के बाबत नई पहल करने वालों का किया स्वागत
●डॉक्टरों एवं जिला प्रशासन के निर्देशों पर अमल करते रहने का दिया सुझाव 
 
मऊ:-शहर में कोरोना जैसी घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए समाजसेवियों व व्यापारियों ने संयुक्त रूप से प्रभात फेरी निकाली। जिलाधिकारी श्री ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी ने इनके हौसले को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आजमगढ़ मोड़ पर प्रभात फेरी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही इनके प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि, जन-जन को इस महामारी से बचाने के लिए लोगों में चेतना का जो प्रादुर्भाव इनके द्वारा किया जा रहा हैं, उससे लोगों में अवश्य जागृति आएगी। प्रभात फेरी आजमगढ़ मोड़, रोडवेज, बाल निकेतन, रौजा, सदर चौक, संस्कृत पाठशाला होते हुए मिर्जाहादिपुरा तक गई। कार्यक्रम के संयोजक तथा भारत निर्माण ट्रस्ट के राजेन्द्र अग्रवाल हाथों में ध्वनि विस्तारक यंत्र लेकर लोगों को कोरोना से बचाव हेतु टिप्स दे रहें थे।
इस दौरान उन्होंने बताया कि, शहर में बढ़ते संक्रमितों की तादाद को देखकर उन्होंने जागरूकता मार्च निकालने का फैसला किया और चार दिन पूर्व जिलाधिकारी से इसकी अनुमति ली। उन्होंने हमारे कार्यक्रम की सराहना की तथा बरसात के बावजूद प्रभात फेरी को हरी झंडी दिखाई। श्री अग्रवाल ने यह भी बताया कि, हमारे जनपद के आला अधिकारी बहुत सूझबूझ वाले एवं जनता को सहूलियत देने में विश्वास करते हैं। कहा, हम लोगों का मानना हैं कि महामारी के प्रकोप से बचने के लिए लोगों को प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए। शहर अवश्य कोरोना मुक्त होंगा। 
इस अवसर पर फादर पाल राज, मनीष सर्राफ, धीरेंद्र कुमार, अरविंद मूर्ति, बसन्त राजभर, अरविंद राज, विष्णु, गोलू, सुनील, अतुल सिंह, मनोज, विनोद आदि मौजूद रहें।

Post a Comment

0 Comments