विज्ञापन के लिए संपर्क

जनपद में मिले 36 नए मरीज, 750 से ज्यादा हुए संक्रमित

●पुलिस लाइन व चिरैयाकोट से सामने आए 3-3 केस, एक पुलिसकर्मी भी मिला पॉजिटिव

मऊ:- जिले में हो रहीं दो तरह की जांच में मंगलवार को 36 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जनपद में कोविड-19 के मामले बढ़कर 774 हो गए हैं। 

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सतीशचंद्र सिंह ने बताया कि आज जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली हैं। उनमें एंटीजेन टेस्ट से 26 तथा बीएचयू से 10 की रिपोर्ट शामिल रहें। इसी प्रकार जो मरीज पॉजिटिव मिले हैं। उसमें टीबी क्लीनिक का स्वास्थ्य कर्मचारी व उनकी पत्नी, वलीदपुर तथा सैदपुर मुहम्मदाबाद से एक-एक तथा खुरहट पुलिस चौकी के एक पुलिसकर्मी शामिल रहें। इसी प्रकार पुलिस लाइन से तीन, चिरैयाकोट से तीन तथा पिंडोहरी से एक मरीज मिला।

इसके अलावा परदहा ब्लाक के सरवा में दो, रतनपुरा के छिछोर, रजपुरा तथा साहुपुर से एक-एक संक्रमित मिले। इसके अतिरिक्त बीएसए कार्यालय का एक कर्मचारी, चिरैयाकोट के महतवाना से एक, कासिमपुर से एक, परशुपुर से एक, गंगवारी फतेहपुर से एक, भगवानपुर डंगौली से एक, ओंहाइच से एक, सहरोज से एक, परदहां से एक, घोसी से एक और मुहम्मदाबाद से एक मरीज मिले। इसके साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या 774 तक पहुंच गई। इसमें 492 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि 275 सक्रिय मरीज हैं। वहीं सात मरीजों की मौत हो चुकी हैं।

Post a Comment

0 Comments