विज्ञापन के लिए संपर्क

वाटर पार्क बनाने वाली पहली निकाय होंगी नगर पालिका

● वाटर पार्क बनाने वाली पहली निकाय होंगी नगर पालिका
● मार्निग वॉक, योगाभ्यास की भी मिलेगी सुविधा
मऊ: नगर के निजामुद्दीनपुरा मुहल्ले में नगर पालिका वाटर पार्क बनाने जा रही है। इसको लेकर पालिका द्वारा बकायदा प्रस्ताव भी बनाया जा चुका है। जिसे बीते बोर्ड बैठक में सर्वसम्मति से पारित किया गया है। यह वाटर पार्क तालाब बेस्ड थीम पार्क में खाली जगह में बनाया जाएगा। यानी एक ही जगह पर मार्निग वॉक, योगाभ्यास के साथ हर वाटर पार्क की सुविधा उपलब्ध होगी। वाटर पार्क बनने से नगर पालिका के आय में जहां बढ़ोत्तरी होगी, वहीं लोगों को निजी वाटर पार्क से कम दर पर वाटर पार्क में मस्ती करने का मौका मिलेगा।
नगर पालिका के वार्ड नौ निजामुद्दीनपुरा मुहल्ले में स्थित डेढ़ एकड़ जमीन में 20 फीसदी जगह में अमृत योजना के तहत 50 लाख रुपये की लागत से तालाब बेस्ड थीम पार्क का निर्माण वर्ष 2018 से शुरु किया गया था।
नगर पालिका के वाटर पार्क बनाए जाने से नगर में ही लोगों को बोटिंग तथा अन्य मनोरंजन के साधन उपलब्ध होंगे। वहीं तालाब बेस्ड थीम पार्क पूरा होने से उन्नत मार्निंग पाथवे के साथ योगा सेंटर की सुविधा मिलेगी। इस बाबत नपाध्यक्ष तैयब पालकी का कहना है कि वाटर पार्क को लेकर प्रस्ताव बनाया जा चुका है। बोले कि इससे नगरवासियों के लिए मनोरंजन का साधन तो उपलब्ध होगा ही साथ ही साथ नपा के आय में वृद्धि भी होगी।

Post a Comment

0 Comments