विज्ञापन के लिए संपर्क

शहीद गणेश यादव के नाम हुआ चकरा मार्ग

शहीद गणेश यादव के नाम हुआ चकरा मार्ग

*रतनपुुरा:* लेह में शहीद हवलदार गणेश यादव की स्मृति में लखनऊ बलिया मार्ग से निकले पांच किलोमीटर लंबे पहसा चकरा मार्ग का नामकरण शहीद हवलदार गणेश यादव मार्ग किया गया है। लोक निर्माण विभाग ने शहीद के नाम से हुए मार्ग के नामकरण का बोर्ड लगा दिया। शासन प्रशासन की तरफ से शहीद के नाम पर मार्ग का नामकरण करने का लोगों ने स्वागत किया है।
लोक निर्माण विभाग ने जम्मू कश्मीर में शहीद हवलदार गणेश यादव के नाम पर पहसा रोड का नामकरण कर इसका बोर्ड शनिवार की शाम सात बजे चकरा मोड़ पर लगा दिया। शासन प्रशासन की त्वरित कार्रवाई से लोग अविभूत हैं। शासन प्रशासन की तरफ से शहीद की स्मृतियों को यादगार बनाने के लिए मार्ग का नामकरण करने पर राष्ट्रीय जन जागरण परिषद, विभिन्न राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों ने इस कार्रवाई के लिए शासन प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया है।
उधर हलधरपुर थाना क्षेत्र के चकरा गांव निवासी शहीद गणेश यादव (37) पुत्र विश्वनाथ यादव के घर घोसी सांसद अतुल राय के प्रतिनिधि गोपाल राय ने शहीद जवान के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही साथ सांसद अतुल राय की तरफ से शहीद के पिता विश्वनाथ यादव को एक लाख रुपये व्यक्तिगत तौर पर प्रदान किया। कहा कि इस दु:ख की इस घड़ी में हम सभी शहीद गणेश यादव के परिवार के साथ हैं। परिवार के कुशलक्षेम का हमेशा ख्याल रखा जाएगा। देश की सीमाओं की रक्षा के लिए उनके बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा। श्रद्धांजलि देने वालों में राजविजय, योगेश राय, वीरेंद्र लोहिया, अनिल यादव, अशोक, संजय सिंह, अमित, प्रवीण रूपेश आदि शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments