विज्ञापन के लिए संपर्क

मेरठ में होने वाले किसान महापंचायत को लेकर 'आप' ने की बैठक

मेरठ में होने वाले किसान महापंचायत को लेकर 'आप' ने की बैठक
■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■
*मऊ:* आम आदमी पार्टी की शुक्रवार को नगर के हकीकतपुरा स्थित पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आह्वान पर 28 फरवरी को मेरठ में प्रस्तावित किसान महापंचायत की सफलता की रणनीति बनाई र्गई।
बैठक में आप जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र राणावत ने कहा कि पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता प्रत्येक गांव में जाकर लोगों को दिल्ली के विकास मॉडल के बारे में बताएं और किसान महापंचायत में पहुंचने का आह्वान करें। पूर्व जिलाध्यक्ष अंकित कुमार राव ने मेरठ में होने वाली किसान महापंचायत में बड़ी संख्या में हिस्सा लेने की अपील किसानों से की। जिला महासचिव सुशील चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन चुकी है।
सरकार कभी दिल्ली सीमा पर किसानों को डराने का काम कर रही है तो कभी उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर के आंदोलन को कुचलने का कुचक्र रच रही है। मुश्ताक अहमद ने कहा कि भाजपा जब तक किसानों के काले कानून को वापस करा नहीं लेती तब तक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं हैं। इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष अवधेश मौर्या, सुबई चौहान, हरिकेश मौर्या, रामजन्म राजभर, जवाहर लाल चौहान, आदिल, आशीष रंजन शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments