विज्ञापन के लिए संपर्क

हलधरपुर में सम्पन्न हुई ब्लॉक अध्यक्षों की हुई बैठक

हलधरपुर में सम्पन्न हुई ब्लॉक अध्यक्षों की हुई बैठक
■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■
*मऊ:* रतनपुरा ब्लाक के हलधरपुर में ब्लॉक के 11 न्याय पंचायतों के अध्यक्ष एवं ब्लॉक के सचिव महासचिव उपाध्यक्षो की एक बैठक ब्लॉक अध्यक्ष ओम नारायण शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
ओम नारायण शर्मा ने न्याय पंचायत अध्यक्षों से अनुरोध किया गया कि प्रत्येक ग्राम पंचायत में कम से कम दो कैलेंडर जरूर वितरित करें और उसकी सूची हमें उपलब्ध करा दें।
बैठक में उपस्थित सभी कांग्रेसियों को पीसीसी सदस्य एवं युवा नेता माधवेंद्र बहादुर सिंह ने अंग वस्त्र एवं कैलेंडर देकर सम्मानित किया। तत्पश्चात उन्होंने उपस्थित कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है। आप सभी न्याय पंचायत में सशक्त कमेटी तैयार करें। 
जनता बदलाव चाहती है प्रदेश और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोग त्रस्त हो गए हैं किसान एवं युवा आक्रोशित हैं। पूर्व जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार सिंह ने कहां कि किसान आंदोलन और एनआरसी जैसे मुद्दे पर सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर अहंकार कर रही है जनतंत्र से विश्वास खत्म हो गया है।
आइए हम संकल्प लें बूथ स्तर से कांग्रेश को सशक्त बना कर जनपद में निर्माण और विकास की फिर से शुरुआत करें।
पिछड़ा वर्ग कांग्रेश के प्रदेश सचिव प्रेमचंद चौहान ने कांग्रेस शासन में जनता को दी गई उपलब्धियों की विस्तार से चर्चा की और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए माधवेंद्र बहादुर सिंह को बधाई दी। बैठक में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष चंपा भारद्वाज ने पार्टी द्वारा दिए गए कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी।
इस अवसर पर जिला सचिव लाल प्यारे, शिक्षक नेता राजेश यादव, गिरजा शंकर सिंह, रमेश पासवान, कृष्ण मोहन सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

Post a Comment

0 Comments