विज्ञापन के लिए संपर्क

दिव्यांग अभिषेक पाण्डेय को सरकारी नौकरी दिलाने का एमएलसी श्री शर्मा ने दिया आश्वासन


मिशन शक्ति की टीम ने भी की अपील

मऊ:- जिले के परदहा ब्लॉक के ग्राम परसपुरा निवासी दिव्यांग अभिषेक पाण्डेय पुत्र लक्ष्मण पाण्डेय ट्रेन दुर्घटना में अपने दोनो पैर खो चुके हैं। अभिषेक की दो बहनें हैं। पिता भी दिल के मरीज हैं। अभिषेक के इलाज हेतु उनके पिता ने कुछ जमीन भी बेच दी हैं। ऐसे में अब उनके गुजारे के लिए सरकारी मदद की जरूरत हैं। 

उक्त वक्तव्य अभिषेक पांडेय जी के हैं जो अक्सर सोशल मीडिया चर्चा में बने रहते हैं। लोग उनके हिम्मत और हौसले की दाद देते हैं। दिव्यांग अभिषेक पाण्डेय ने एम एल सी श्री ए के शर्मा जी से सोशल मीडिया पर मिलने की अपील की थी। जिसके बाद उनके छोटे भाई का उन्हें काल आया और मिलने के लिए बुलाया गया।


एमएलसी श्री शर्मा से मुलाकात के लिए अभिषेक पाण्डेय उनके पिता श्री लक्ष्मण पांडेय, मिशन शक्ति की समाजसेवी विनीता पाण्डेय, भाजपा की महामंत्री समाजसेवी नुपूर अग्रवाल के साथ पहुंचे। वहां उन्होंने श्री एके शर्मा जी से परिवार के गुजर बसर के लिए सरकारी नौकरी की मांग की।

जिसपर एम एल सी श्री ए के शर्मा द्वारा अपनी तरफ से पूरा प्रयास करने का आश्वासन दिया गया। श्री शर्मा  अभिषेक की बातो और उनके हिम्मत साहस व धैर्य को देखकर काफी खुश और प्रभावित हुए।

अभिषेक ने मिशन शक्ति की टीम विनीता पाण्डेय और नूपुर अग्रवाल जी का आभार व्यक्त किया।

अभिषेक ने श्री अरविंद कुमार शर्मा से कहा कि सर ! #मऊ_की_मुस्कान की जो मुहिम आपने चलाई है .....वो काबिले तारीफ है*......

.

जिसके जवाब में एमएलसी श्री ए के शर्मा ने अभिषेक पांडेय से कहा *आपके_चेहरे पर भी मुस्कान लाने का प्रयास करूंगा आप चिन्ता न करें* उन्होंने अभिषेक के नाम को इंडिया रिकार्ड, एशिया रिकार्ड, वर्ल्ड रिकार्ड बुक में नाम शामिल होने और हिम्मत की सराहना करते हुए   आशीर्वाद दिया साथ में उनके  उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Post a Comment

0 Comments