विज्ञापन के लिए संपर्क

काछीकला से गुजर रहीं फोरलेन सड़क पर बनेगा जंक्शन

काछीकला से गुजर रहीं फोरलेन सड़क पर बनेगा जंक्शन
■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■
*कोपागंज:* बाजार के साथ दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले काछीकला मार्ग पर क्षेत्रवासियों के मांग पर जंक्शन बनाने के लिए सोमवार की सुबह जेपी ग्रुप के मैनेजर भरत प्रसाद मौके पर पहुंचे। मैनेजर ने नक्शा दिखाते हुए ग्रामीणों को बताया कि मंगलवार से जंक्शन का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। व्यापारियों और इस मार्ग से जुड़े गांवों के लोगों को कोपागंज कस्बा पहुंचना आसान हो जाएगा।
ग्राम पंचायत काछीकला से कस्बा में आने का एक ही संपर्क मार्ग है। जिसे एनएचआई ने उस समपार मार्ग को बंद करने का निर्णय ले लिया था। समपार मार्ग बंद हो गया तो काछीकला सहित लगभग 20 अन्य ग्राम पंचायत के ग्रामीणों का बाजार आना जाना बंद हो जाएगा।
उक्त समस्या की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो गत दोनों पूर्व उन्होंने एनएचआईं के प्रोजेक्ट डायरेक्टर एके कुशवाहा को रजिस्ट्री भेज समस्याओ से अवगत कराया था। लेकिन कई हफ्ता इतने के बाद भी कोई सूचना न मिलने पर ग्रामीणों ने भाजपा नेता अखिलेश तिवारी और प्रमोद राय के साथ जिले के अधिकारियों सहित एनएचआई के अधिकारियों से मिलकर अपनी समस्या बताई । कहा कि इस मार्ग को बंद करने से काछी गांव के अलावा लगभग 20 गांवों के लोगों का आना जाना इसी मार्ग से रहता है, जो इस रास्ते चलकर जरूरत के सामानों के लिए कस्बा कोपागंज पहुचते हैं।अगर यह मार्ग बंद हो गया तो बहुत बड़ी समस्या उतपन्न हो जाएगी।कई बार इस समपार की मांग को लेकर फोरलेन का कार्य बंद करवा चुके हैं। क्षेत्रीय मंत्री गोरक्ष प्रांत भाजपा के अखिलेश तिवारी और भाजपा नेता प्रमोद राय के अथक प्रयास से सोमवार को मौके पर पहुंचे जेपी ग्रुप के प्राजेक्ट मैनेजर ने ग्रामीणों को समपार का नक्शा दिखाते हुए मंगलवार से कार्य प्रारंभ करने की सूचना दिया।इस सूचना से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गयी।इस अवसर परसुरेश,शैलेंद्र सिंह, अश्वनी सिंह, अमन यादव, मोनू, अश्वनी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments