विज्ञापन के लिए संपर्क

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद पहुंचे मऊ

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद पहुंचे मऊ
कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह का किया भव्य स्वागत
मऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद मा.संजय सिंह शनिवार को मऊ के रास्ते बलिया जा रहे थे इस दौरान मऊ के ताजोपुर मोड़ पर आप के कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर व बुके देकर स्वागत किया ।
       इस अवसर पर आप सांसद संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पंचायत चुनाव में मजबूती से लग जाइए जिला पंचायत चुनाव के रास्ते ही पार्टी विधानसभा में विजय का पताका फहरायेगी और कहा कि आम आदमी पार्टी आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।
             श्री सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी काम पर विश्वास करती है उन्होंने दिल्ली के विकास मॉडल का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आम जनता को बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा देकर यह साबित कर दियाहै।
          इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव, जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र राणावत, पूर्व जिलाध्यक्ष अंकित कुमार राव, अल्पसंख्यक के प्रदेश उपाध्यक्ष शाह आलम, जिला महासचिव सुशील चौधरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विक्रमजीत सिंह, उपाध्यक्ष कमलेश द्विवेदी, डॉ संतोष कुमार सिंह, अवधेश मौर्या, अमिता मौर्या, मंशा यादव, वसीम अख्तर,अविनाश कबीर,अशोक यादव,हरिकेश मौर्या,हाजी सईदुर्रहमान आदि प्रमुख लोग रहे।

Post a Comment

0 Comments