विज्ञापन के लिए संपर्क

जिले में जल्द खुलेगा मेडिकल कॉलेज-सुरेश पासी

जिले में जल्द खुलेगा मेडिकल कॉलेज-सुरेश पासी
■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■
*मऊ:* जिले में मेडिकल कालेज की आधारशिला जल्द रखी जाएगी। बंद पड़ी स्टेट स्पिनिंग मिल को संचालित करने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री के सामने रखा जाएगा। इस समस्या का निदान जरूर होगा। ये बातें प्रदेश के गन्ना विकास और चीनी उद्योग विभाग के मंत्री व जिला मंत्री सुरेश पासी ने पत्रकारों से बातचीत में कहीं।
प्रदेश में योगी सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की। कहा कि पूर्व की सरकारों ने काम के नाम पर सिर्फ शिलापट्ट लगाने का कार्य किया, जबकि विकास का कार्य योगी के नेतृत्व में प्रदेश में गठित में भाजपा सरकार में हुआ। कहा, प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है, जिन अपराधियों के भय से बाहर के व्यापारी प्रदेश में कदम नहीं रखना चाहते थे, आज वो यहां कल कारखाने लगाने के लिए लालायित है।
एक सवाल के जवाब में कहा कि मेडिकल कालेज की स्थापना जल्द होगी। बंद स्पिनिंग मिल को चालू कराने का प्रस्ताव सीएम को दिया जाएगा। कहा कि बोले कोरोना संक्रमण काल के चलते विकास के पहिए को कुछ क्षण के लिए रोकना पड़ा था। लेकिन पुन: उसी गति से विकास का कार्य शुरु हो गया है।

बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता की जरूरतों का सदैव ध्यान रखते हैं। बोले जबसे मुझे मऊ जिले की जिम्मेदारी मिली है, एक एक करके वो जनता की खुशहाली का मार्ग प्रशस्थ करने का प्रयास कर रहें है। बोले जिले में आईटीआई, रोडवेज, अस्पताल, पूूर्वांचल एक्सप्रेस वे, विद्युत उपकेंद्र आदि की व्यवस्था योगी की सरकार ने किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर जिले से चढ़ने और उतरने की कोई व्यवस्था न होने तथा इसकी व्यवस्था करने के बाबत बोले जाने पर मंत्री ने कहा कि इस समस्या को भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखी जाएगी, वैसे सरकार की मंशा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे किनारे उद्योग लगाया जाए। ताकि प्रदेश में रोजगार बढ़े।

Post a Comment

0 Comments