विज्ञापन के लिए संपर्क

जीआरपी ने लूट करने वाले दो शातिर लुटेरे को पकड़ा

जीआरपी ने लूट करने वाले दो शातिर लुटेरे को पकड़ा
*मऊ:* ट्रेनों में यात्रियों के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरे को जीआरपी ने वाराणसी सिटी स्टेशन पर बृहस्पतिवार की शाम दबोचा। आरोपी के पास से जीआरपी ने यात्रियों से लूटा गया एक मोबाइल फोन तथा नकदी बरामद होने पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष जीआरपी गणनाथ प्रसाद ने बताया कि आरोपी के विरुद्घ जीआरपी थाने में लूट, चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।
थानाध्यक्ष जीआरपी गणनाथ प्रसाद की मानें तो होली के मद्देनजर ट्रेनों में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बृहस्पतिवार को जीआरपी के उपनिरीक्षक भरत सिंह के नेतृत्व में टीम वाराणसी सिटी के प्लेटफार्म एक से होते हुए कैंट रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे।
इसी बीच पुलिस को देखकर दो युवक भागने की कोशिश किए। पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर दबोचा, जांच के दौरान युवक के पास से मोबाइल तथा 220 रुपया की नकदी बरामद हुई। दोनों युवक की शिनाख्त आरिफ पुत्र इस्लाम तथा आदित्य नारायण पुत्र परमेश्वरी प्रसाद निवासीगण निवासी रमदत्तपुर थाना लालपुर जिला वाराणसी के रूप में हुई। दोनों के पास से बरामद मोबाइल लूट का मोबइल है जिसका मुकदमा मऊ जीआरपी में दर्ज है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज हैं।

Post a Comment

0 Comments