विज्ञापन के लिए संपर्क

नशे में धुत पति ने पत्नी को सिर में मारी गोली

नशे में धुत पति ने पत्नी को सिर में मारी गोली

*मऊ:* मधुबन थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में शनिवार की देर रात नशे में धुत पति ने पत्नी को सिर में गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी पति अपने दोस्तों के साथ भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया। यहां से महिला को जिला अस्पताल और जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।
मधुबन थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी विजयशंकर तिवारी अपने दो दोस्तों के साथ अपने घर में बैठकर शराब पी रहा था। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। पत्नी की बातों से नाराज होकर पति विजयशंकर ने तमंचे से पत्नी आशा तिवारी (46) पर फायर कर दिया।
गोली आशा के सिर में लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। घटना के बाद आरोपी पति और उसके दोनों दोस्त भाग निकले । फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। घायल मां को देख उसका बेटा गोलू और बेटी रोली रोने लगी।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ राजकुमार सिंह और प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे मौके पर पहुंच गए और घायल आशा को पुलिस अभिरक्षा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर मंडाव में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन हालत नहीं सुधरी। इसके बाद डाक्टरों ने आशा को वाराणसी रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

Post a Comment

0 Comments