विज्ञापन के लिए संपर्क

डिवाइडर से टकराई कार, आईडीए अध्यक्ष की डॉक्टर पत्नी की मौत, बेटे के एडमिशन के लिए जा रहे थे कोटा

उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के निवासी इंडियन डेंटल एसोसिऐशन के अध्यक्ष डॉ. राजीव वर्मा की पत्नी डॉ. अंजनी कुशवाहा का रविवार की देर रात उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस-वे  पर सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं हादसे में डॉ. राजीव वर्मा और उनका बेटा घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सोमवार को घोसी कस्बा सहित पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई।


घटना के समय चिकित्सक दंपती अपने बेटे का एडमिशन कराने के कोटा जा रहे थे। घोसी कस्बा स्थित नवजीवन अस्पताल की महिला चिकित्सका डॉ. अंजनी कुशवाहा पुत्र का एडमिशन कराने के लिए  अपने पति डॉ. राजीव वर्मा के साथ कोटा जा रहे थे। रविवार देर रात करीब 11 बजे वह उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंचे थे कि उनकी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

हादसे में डॉ अंजनी कुशवाहा को गंभीर चोटें आईं। आनन-फानन परिजन उनको उपचार के लिए आजमगढ़ लौट रहे थे, जहां आजमगढ़ पहुंचने पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उनके निधन की सूचना मिलने पर उनके आवास पर मिलने वालों का तांता लगा हुआ था।

आईडीए अध्यक्ष की पत्नी की सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर आईडीए सचिव डॉ. शैलजाकांत पांडेय की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन सोमवार को उनके क्लीनिक पर किया गया। जहां डॉ. असगर अली, डॉ. प्रशांत सिंह, डॉ. अमित उपाध्याय, डॉ. अंजनी त्रिपाठी, डॉ. आसिफ उस्मानी, डॉ. मयंक चौबे, डॉ. फहद खान, डॉ. अश्वनी सिंह, डॉ. रूची अग्रवाल आदि आईडीए के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

Post a Comment

0 Comments