विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- गांजे के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

मऊ में हलधरपुर थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने सोमवार की रात गुलौरी गांव के पास स्टेट हाईवे पर चार तस्करों को गिरफ्तार कर 70 किलो गांजा बरामद किया। तस्कर उड़ीसा से जीप से गांजा ला रहे थे। इसे मऊ और आजमगढ़ में देना था। जीप पर फर्जी नंबर लगा था। गांजे की कीमत साढ़े आठ लाख बताई जा रही है।
तस्करों में एक देवरिया तथा तीन बलिया जिले के हैं। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्वाट टीम प्रभारी सच्चिदानंद यादव और एसओ हलधरपुर अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक जीप आती हुई दिखाई दी।
पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो चालक ने गति तेज कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया। जीप की तलाशी लेने पर बोरे में रखा गया 70 किलो गांजा बरामद हुआ। तस्कर गांजे को मऊ और आजमगढ़ में सप्लाई करने जा रहे थे।

एसपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए तस्करों में प्रियांशु श्रीवास्तव निवासी आनंद नगर, बलिया, दिलीप पांडेय निवासी बरहज थाना बरहज, देवरिया, पवन सिंह निवासी मझवलिया थाना उभाव, बलिया और अजीत गोड़ निवासी दुर्गीपुर थाना मनियर, बलिया हैं। जीप का नंबर भी फर्जी है।

Post a Comment

0 Comments