विज्ञापन के लिए संपर्क

UP:- प्रदेश में एक दर्जन आईएएस पदाधिकारियों का तबादला,मऊ के डीएम बदले

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं। दो मंडलायुक्तों को बदला गया है। इसके अलावा जिलों में डीएम को भी बदला गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक तीन आईएएस पदाधिकारियों को सचिव स्तर पर तैनाती की गई है। चुनाव से पहले प्रशासनिक स्तर पर फेरबदल लगातार चल रही है।
अयोध्या मंडल में नए मंडल आयुक्त की तैनाती की गई है। इसके अलावा देवी पाटन मंडल के भी मंडल आयुक्त बदल दिए गए हैं। इसके अलावा अब तक आई जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ और मऊ समेत कई जिलों में नए जिलाधिकारी की तैनाती की गई है। इससे पहले सरकार की ओर से 7 आईपीएस पदाधिकारियों के ट्रांसफर किए गए थे।

आईएएस पदाधिकारियों के तबादले में आयोध्या के मंडल आयुक्त को बदला गया है। वहां नवदीप रिनवा को नए मंडलायुक्त के पद पर तैनाती की गई है। एमपी अग्रवाल को देवी पाटन के मंडलायुक्त के पद पर तैनात किया गया है।

मऊ में नए डीएम की तैनाती
मऊ में नए डीएम की तैनाती की गई है। अरुण कुमार को इस पद पर तैनात किया गया है। इसके अलावा उमेश प्रताप सिंह को शाहजहांपुर का डीएम बनाया गया है। बलिया के डीएम के पद पर इंद्रविक्रम सिंह को तैनात किया गया है। आजमगढ़ जनपद में भी नए डीएम की तैनाती की गई है। अमृत त्रिपाठी को जिले के डीएम का प्रभार दिया गया है। अमेठी के नए डीएम राकेश मिश्रा बनाए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments