विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- बेकाबू होकर खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की मौत

मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर मोड़ के पास शनिवार की सुबह पानी भरे गड्ढे में दो युवकों का शव उतराया मिला। दोनों के शव बाइक के नीचे दबे हुए थे। अंदेशा है कि रात के अंधेरे में सड़क पर मोड़ होने के चलते बाइक बेकाबू होकर 12 फीट गहरी खाई में गिरी होगी।

जहां बाइक के नीचे दबने से दोनों पानी से बाहर निकल नहीं सके होंगे और उनकी मौत हो गई होगी। कोपागंज थाना क्षेत्र के हरदासपुर निवासी अफरोज (25) पुत्र शमीम, थाना क्षेत्र के शिवपुर गाढ़ा निवासी सतेंद्र राजभर (23) पुत्र शिवमुनी के साथ शुक्रवार की शाम अपने पड़ोसी चंदन की बाइक मांगकर निकले थे।
वे वापस नहीं लौटे तो दोनों के परिजन उनकी खोजबीन में निकले। उधर, शनिवार की शाम करीब चार बजे निजामुद्दीनपुर के पास राहगीरों ने दोनों के शव बाइक के नीचे दबा देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसओ कोपागंज हरेराम मौर्या पहुंचे और दोनों युवकों के शव बाहर निकालवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

एसओ ने बताया कि दोनों की पहचान उनके जेब में मिले आधार कार्ड से हुई। युवकों की मौत पर एसओ ने अंदेशा जताया कि रात के समय अंधा मोड़ पर बाइक तेज गति होने के चलते बेकाबू होकर 12 फीट गहरी खाई में जा गिरी होगी। बाइक के नीचे दबने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई। बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Post a Comment

0 Comments