विज्ञापन के लिए संपर्क

Prayagraj hatyakand:-नामजद चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया,

नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में दंपती समेत तीन बेटियों के मौत के मामले में पुलिस ने गृहस्वामी के बड़े भाई के द्वारा नामजद कराए गए चार आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी है। मृतकों का पोस्टमार्टम वीडियो रिकॉर्डिंग के बीच कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गृहस्वामी राहुल तिवारी की मौत कारण  हैंगिंग बताया गया जो आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है। 
 
 
खागलपुर गांव में किराए के मकान में रहने वाले मृतक राहुल तिवारी का शव शनिवार को उसी मकान के आंगन में साड़ी के फंदे से लटका हुआ पाया गया था। घटनास्थल के आसपास आम चर्चा थी कि मृतक राहुल तिवारी ने पहले अपनी पत्नी एवं तीन बेटियों की धारदार हथियार से वार करके हत्या की। इसके बाद स्वयं भी मौत को गले लगा लिया।
एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि प्रकरण में मृतक राहुल तिवारी के बड़े भाई मुन्ना तिवारी की तहरीर पर तत्काल ही चार संदिग्धों के ख़िलाफ़ दफ़ा 302, 34 IPC के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया था। तेज़ तर्रार सात टीमें लगाई गईं थीं, जिन्होंने रिकॉर्ड 10 घंटे के भीतर सभी चार नामज़द आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। सुसाइड नोट में अंकित तथ्यों तथा अन्य साक्ष्यों का विश्लेषण जारी है। 

Post a Comment

0 Comments