विज्ञापन के लिए संपर्क

prayagraj news:- देखते ही देखते जमींदोज हो गया पांच करोड़ का आलीशान मकान

जावेद पंप के मकान के ध्वस्तीकरण के दौरान कई आपत्तिजनक साहित्य बरामद हुए हैं। इनको कब्जे में लेकर तहकीकात की जा रही है। इसके साथ ही कई झंडे भी मिले हैं। पुलिस ने सारे सामानों को कब्जे में ले लिया है।
जुमे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने के आरोपी मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप का घर पीडीए ने जमींदोज कर दिया। पीडीए की कार्रवाई में जावेद का आलीशान घर देखते ही देखते खंडहर में तब्दील हो गया। इस दौरान बड़ी संख्या में फोर्स तैनात रही। सुबह से ही फोर्स जुटनी शुरू हो गई थी। भारी फोर्स के कारण मुहल्ले के लोग विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके।अधिकारियों की माने तो घर गिराने के लिए तीन दर्जन से अधिक लोगों के मकान को चिन्हित किया गया है। इनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।


जमींदोज मकान में मिले आपत्तिजनक साहित्य
जावेद पंप के मकान के ध्वस्तीकरण के दौरान कई आपत्तिजनक साहित्य बरामद हुए हैं। इनको कब्जे में लेकर तहकीकात की जा रही है। इसके साथ ही कई झंडे भी मिले हैं। पुलिस ने सारे सामानों को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि जावेद के ताल्लुकात कई प्रतिबंधित संगठनो से भी हैं, जो देश में अमन चैन और नफरत फैलाने का काम करते हैं। 
हिंसा का मास्टर माइंड है जावेद
प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा का मास्टर माइंड जावेद पंप बताया जा रहा है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उसके साथ करीब 70 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

Post a Comment

0 Comments