विज्ञापन के लिए संपर्क

एंटीजन टेस्ट में 20 मिले पॉजिटिव, 468 लोगों को भेजा गया घर

●234 अभी भी एक्टिव, नए क्षेत्रों में मरीज मिलने से मचा हड़कंप
 
मऊ:- जनपद में एंटीजन टेस्ट की शुरुआत होने के बाद से संक्रमितों की तादाद बढ़नी शुरू हो गई हैं। रविवार को 1559 लोगों की एंटीजन जांच हुई। जिसमें रामपुर बैलोली पुलिस चौकी के तीन पुलिसकर्मियों सहित 20 लोग संक्रमित मिले। जिससे जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 709 हो गई। रविवार को सबसे ज्यादा मरीज दोहरीघाट कस्बा व मधुबन तहसील से मिले। यहाँ पर मरीजों की संख्या क्रमशः सात-सात रहीं। 
कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में सीएमओ सतीश चंद्र सिंह ने बताया कि बीएचयू से रविवार को कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई। जिले में शनिवार को देर रात 15 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई। जबकि रविवार तक 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली। जिसे मिलाकर जिले में अब तक 709 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। इनमें से 468 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। 
डॉ सिंह ने आगे बताया कि, रविवार को जो मरीज पॉजिटिव मिले। उनमें जलनिगम का एक अफसर, सिंधी कॉलोनी का एक व्यक्ति तथा नदवल से दो बड़राव के रामपुर गांव से तीन, रामपुर बेलौली से पुलिस चौकी के तीन पुलिसकर्मियों सहित चार मरीज मरीज शामिल रहें। इसी प्रकार मधुबन कस्बा से तीन व्यक्ति संक्रमित मिले।दोहरीघाट नगर पंचायत के मल्लाह टोला से पांच तथा सदर बाजार से दो मरीज मिले। 
सीएमओ डॉ. सतीशचंद्र सिंह ने बताया कि जिले में अभी तक कुल 12169 लोगों का एंटीजन टेस्ट से जांच हुई। जिसमें 238 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। वहीं जिले से 14938 लोगों का सैंपल जांच के लिए बीएचयू भेजा गया। जिसमें 13954 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। इसमें 13691 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है।

Post a Comment

0 Comments