विज्ञापन के लिए संपर्क

सिटी मजिस्ट्रेट ने छप्पन भोग सहित दो का रुकवाया निर्माण,किया सील


सिटी मजिस्ट्रेट ने छप्पन भोग सहित दो का रुकवाया निर्माण

मऊ:- सिटी मजिस्ट्रेट ने शनिवार को शहर में दो स्थानों पर बिना नक्शा पास कराए हो रहें निर्माण कार्य को रोकवा दिया। इसके साथ ही निमाणाधीन स्थल को सील करा दिया। 

शहर के मुंशीपुरा मुहल्ला में आजमगढ़ जाने वाले मार्ग पर मौजूद छप्पन भोग स्वीट अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान के ऊपर निर्माण करा रहे थे। सिटी मजिस्ट्रेट जेएन सचान ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य देखा और मास्टर प्लान से स्वीकृत नक्शा दिखाने को कहा। भवन स्वामी नक्शा नहीं दिखा सका। सिटी मजिस्ट्रेट ने भवन निर्माण का कार्य तत्काल प्रभाव से रोक दिया और उस निर्माणाधीन भवन को सील कर दिया। उधर, शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट बलिया तिराहे की तरफ निकले। 
वहां पर गिरीश चंद गुप्त अपना मकान निर्माण करा रहे थे। सिटी मजिस्ट्रेट ने जब उनसे मकान निर्माण का स्वीकृत नक्शा मांगा तो भवन स्वमी नक्शा नहीं दिखा सका। सिटी मजिस्ट्रेट ने भवन निर्माण को अवैध मानते हुए निर्माण तत्काल प्रभाव से रोकवा दिया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि बिना स्वीकृत नक्शा के कोई भी मकान निर्माण अवैध है इसे नहीं होने दिया जाएगा। अगर किसी ने मानक की अनदेखी करके मकान निर्माण करा लिया है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments