विज्ञापन के लिए संपर्क

ट्रैक्टर रैली को रोकने में लापरवाही करने वाले तीन आरक्षी लाइन हाजिर

ट्रैक्टर रैली को रोकने में लापरवाही करने वाले तीन आरक्षी लाइन हाजिर
ट्रैक्टर रैली को रोकने में लापरवाही करने वाले तीन आरक्षी लाइन हाजिर
मऊ: गणतंत्र दिवस के अवसर पर मऊ में सपाईयों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली को रोकने में अक्षम साबित हुए तीन सिपाहियों को एसपी ने गुरुवार को लाइन हारिज कर दिया। आरोप है कि तीनों ने रैली निकालने में सपा कार्यकर्ताओं का सहयोग किया। साथ ही थाने में दर्ज लूट की घटना से धारा कम करने पर उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया। दरोगा और सिपाही मधुबन थाने के अंतर्गत तैनात थे।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंगलवार को कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर किसानों के समर्थन में सपा नेताओं द्वारा ट्रैक्टर रैली निकालने का आवाह्न किया गया था। जिसमें दुबारी चौकी पर तैनात कांस्टेबल मदनचंद, रोहित यादव एवं मनीष ओझा को कई सपा नेताओं के आवास पर इसलिए तैनात किया गया था, ताकि वो उन्हें घर से बाहर न जाने दें।
इसके बाद भी भारतीय किसान यूनियन एवं समाजवादी पार्टी के नेता घर से निकलकर ट्रैक्टर रैली में शामिल हुए थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी सुशील घुले ने तीनों सिपाहियों को गुरुवार की शाम लाइन हाजिर कर दिया।
इसी क्रम में बहरामपुर बनकटा निवासी और भाजपा नेता रतन गुप्ता ने बीते 18 जनवरी को गांव में हुई मारपीट के बाद थाने में प्रधान सहित चार के खिलाफ मारपीट और लूट करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

विवेचना के दौरान हल्का प्रभारी उपनिरीक्षक राम गोविंद यादव ने लूट की धारा को निकाल दिया। इस बात की शिकायत भाजपा नेता रतन गुप्ता ने एसपी से की थी। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने विवेचक को निलंबित कर दिया।

Post a Comment

0 Comments