विज्ञापन के लिए संपर्क

स्कार्पियो का दरवाजा खोलने के दौरान गिरा बाइक सवार

स्कार्पियो का दरवाजा खोलने के दौरान गिरा बाइक सवार
स्कार्पियो का दरवाजा खोलने के दौरान गिरा बाइक सवार
चिरैयाकोट थाना क्षेत्र की घटना

मऊ: चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के आजमगढ़ गाजीपुर मार्ग पर भिक्कमपुर तिराहा के समीप शुक्रवार की दोपहर साढ़े तीन बजे सड़क पर खड़ी स्कार्पियो का दरवाजा खोलने के दौरान बाइक सवार टकराकर सड़क पर गिर गया। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्कार्पियो चालक गाड़ी लेकर भाग गया। दूसरी तरफ ट्रक छोड़कर उसका चालक भी भाग गया। इससे नाराज परिवार के सदस्य पुलिस को शव उठाने से रोक दिए। पुलिस के समझाने पर करीब आधा घंटे बाद परिजन शव को उठाने दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही ट्रक को थाने ले आई। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाया था।
चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के अब्दोपुर गांव निवासी महेंद्र यादव (55) अपने घर से बाइक से चिरैयाकोट बाजार आ रहे थे। जब वे आजमगढ़ गाजीपुर मार्ग पर भिक्कमपुर तिराहा के पास पहुंचे तो सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियो के चालक ने दाहिनी तरफ का दरवाजा अचानक खोल दिया। महेंद्र अचानक खुले दरवाजे से टकराकर सड़क पर गिर गए। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने महेंद्र को कुचल दिया।
घटना के बाद स्कार्पियो सहित चालक भाग निकला। जबकि ट्रक छोड़कर उसका चालक भी भाग गया। हादसे की सूचना पाकर मृतक के परिजन और आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो परिवार के लोगों ने विरोध किया। परिवार के लोगों का कहना था कि स्कार्पियो और ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस ने उन्हें समझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

घर के कमाऊ सदस्य की सड़क हादसे में असामयिक मौत से परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही महेंद्र की पत्नी मेवाती, भाई नागेंद्र, धर्मेंद्र और बेटियां माधुरी, दिव्यावती, सुमित्रा और सुमन रो रोकर बेहाल थीं। इस बाबत एसओ रुपेश कुमार का कहना था कि दोनों वाहनों के चालकों का पता लगाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments