विज्ञापन के लिए संपर्क

आजमगढ़ के अखंड प्रताप सिंह की 2 करोड़ की संपत्ति होगी कुर्क, अजीत सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में है शामिल

लखनऊ के कठौचा चौराहे पर हुए अजीत सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में शामिल अखंड सिंह की लगभग दो करोड़ की संपत्ति जब्त होगी. पुलिस महकमे की तरफ से भेजी गई रिपोर्ट पर जिलाधिकारी राजेश कुमार ने सोमवार की शाम जब्तीकरण का आदेश जारी कर दिया. अखंड पर अजीत हत्याकांड के अलावा वाराणसी में हुए ट्रांसपोर्टर हत्याकांड का भी आरोप है.
 
गैंगेस्टर एक्ट में दर्ज है मुकदमा 

6 जनवरी को लखनऊ के कठौचा चौराहे पर हुए अजीत सिंह हत्याकांड में अखंड प्रताप सिंह, माफिया ध्रुव कुमार सिंह के साथ मुख्य आरोपी है. अजीत की हत्या के लिए अखंड ने ही शुटरों का इंतजाम किया था. अखंड पर भी गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज है. गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई को लेकर पुलिस महकमा काफी दिनों से सक्रिय है. अखंड ने अपराध की दुनिया से अकूत संपत्ति अर्जित की है. 

की जाएगी कुर्की की कार्रवाई

पुलिस महकमे ने ऐसी लगभग दो करोड़ से अधिक की संपत्ति का ब्यौरा एकत्र कर अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित की थी. जिस पर जिलाधिकारी ने सोमवार की देर शाम जब्तीकरण का आदेश जारी कर दिया. वहीं, एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अखंड की लगभग दो करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त करने का आदेश हो गया है. एक-दो दिन में ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments