विज्ञापन के लिए संपर्क

घाघरा किनारे पहुंची दो बहनें कटान से नदी में डूबी

मऊ जिले के बिंदटोलिया गांव में रविवार की शाम घाघरा नदी का कटान देखने अपने भाई के साथ गई दो बहनें हादसे का शिकार हो गई। तीनों जिस जगह पर खड़े होकर कटान देख रहे थे, वही जगह अचानक धंस गई और भाई संग दोनों बहनें तेज धारा में बह गई। मौके पर मौजूद लोग किसी तरह से युवक को नदी से निकालने में सफल रहे लेकिन दोनों बहनों का कोई पता नहीं चला। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। 


सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।  गोताखोरों की मदद से दोनों बहनों की तलाश जारी है। नदी के तट पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे।  मधुबन थाना क्षेत्र के मधुबन थाना क्षेत्र के बिंदटोलिया गांव निवासी खोदई प्रसाद का पुत्र सत्यम भारती(18) अपनी छोटी बहन गुंजन तथा ममेरी बहन अनिता के साथ रविवार शाम करीब चार बजे घाघरा नदी के तट पर पहुंचकर बहाव और कटान देख रहे थे। नदी किनारे जिस जगह तीनों खड़े थे अचानक वह कटान होने के चलते नदी में जा गिरा।
इससे तीनों को संभलने का मौका तक नहीं मिला। पलक झपकते ही तीनों नदी में जा गिरे। इस बीच सत्यम को वहां मौजूद लोगों ने तैरते हुए निकाल लिया , लेकिन गुंजन और  अनिता तेज बहाव के चलते गहरे पानी में चले गए।  दोनों की तलाश में कुछ लोग फिर नदी में उतरे लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस  गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी है। घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा है। इस बाबत मधुबन एसओ विमल प्रकाश राय  ने बताया कि नदी में डूबी दोनों किशोरियों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments