विज्ञापन के लिए संपर्क

Jila Panchayat:- मनोज राय बनें जिला पंचायत अध्यक्ष संगठन के प्रदेश महामंत्री

उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्षों के संगठन की कार्यकारिणी के चुनाव में पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी को अध्यक्ष तथा मनोज राय को महामंत्री चुना गया।    पंचायती राज विभाग में उप निदेशक अरविंद राय ने बुधवार को बताया कि अध्यक्ष जिला पंचायत संगठन उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी के मंगलवार को हुए चुनाव में सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित किए गए।


उन्होंने बताया कि श्रावस्ती जिला पंचायत के अध्यक्ष और पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा को संगठन का संरक्षक बनाया गया है। इसके अलावा पूर्व सांसद डॉक्टर घनश्याम अनुरागी को संगठन का अध्यक्ष चुना गया है। अशोक जाटव, संजय चौधरी, नरेंद्र सिंह, शकुन सिंह और मोनिका यादव को उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है। इसके अलावा मऊ जिला पंचायत के अध्यक्ष मनोज राय, फतेहपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह और मुरादाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ शेफाली को महामंत्री चुना गया है। डॉ अतुल तेवतिया, ममता यादव तथा राजू कनौजिया को मंत्री जबकि पवन गौतम को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। 

नवनिर्वाचित महामंत्री मनोज राय ने बताया कि इससे पहले प्रदेश के सभी जिला पंचायत अध्यक्षों की एक कार्यशाला आयोजित की गई जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने विभिन्न जिलों से आए जिला पंचायत अध्यक्षों द्वारा उठाई गई समस्याओं के जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।

Post a Comment

0 Comments