विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- टैबलेट, स्मार्टफोन वितरण समारोह में शामिल होंगे जिले के 200 युवा

मऊ। सरकार की तरफ से 25 दिसंबर को लखनऊ में आयोजित स्मार्टफोन तथा टैबलेट वितरण समारोह में जिले के 200 युवा शामिल होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवाओं को निशुल्क टैबलेट तथा स्मार्टफोन वितरित करेंगे। युवाओं के साथ पांच सदस्यीय स्टाफ भी जाएगा। लखनऊ जाने वाले युवाओं का डाटा सत्यापन का कार्य पूरा हो गया है। अधिकारी तैयारियों को अंतिम रुप देने में जुट गए हैं।
प्रदेश सरकार की तरफ से युवाओं को मुफ्त स्मार्ट फोन और टैबलेट वितरण के इंतजार की घड़ी खत्म होने में चंद दिन ही शेष रह गए हैं। भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर योगी सरकार युवाओं को मुफ्त स्मार्ट फोन और टैबलेट का उपहार देने जा रही है। सीएम योगी पहले चरण में लखनऊ में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में अंतिम वर्ष के एक लाख युवाओं को फ्री स्मार्ट फोन और टैबलेट देंगे।
समारोह में जिले के 200 युवा लखनऊ जाएंगे। युवाओं के साथ पांच सदस्यीय स्टाफ भी जाएगा। अधिकारियों के अनुसार पहले चरण में तकनीकी संस्थानों तथा डिग्री कॉलेजों में अध्ययनरत स्नातक, स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष के युवाओं को स्मार्टफोन तथा टैबलेट मिलेगा। पोर्टल पर दर्ज डाटा का सत्यापन कार्य चल रहा है। जिलास्तरीय अधिकारी गाइडलाइन का इंतजार कर रहे हैं।
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य एसके जैन ने बताया कि 25 दिसंबर को लखनऊ में आयोजित स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण समारोह में जिले के 200 युवा शामिल होंगे। युवाओं के साथ पांच सदस्यीय स्टाफ भी जाएगा।

Post a Comment

0 Comments