विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau-बरातियों की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सरवां चट्टी पर बुधवार की देर रात बरात से लौट रही कार नीम के पेड़ से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। कार को कटर से काटकर शव और घायलों को बाहर निकला गया। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।  

गाजीपुर जनपद के बहादुरगंज निवासी अखिलेश बरनवाल (42) और सत्यम वर्मा छोटू (26) घोसी थाना क्षेत्र के अमिला में बरात में शामिल होने गए थे। वहां से आधी रात को घर जाने के लिए निकले। गाड़ी में कुल सात लोग सवार थे। रात के 1.30 बजे कार सरवां चट्टी के पास पहुंची थी कि चालक को झपकी आ गई और कार नीम के पेड़ से जा टकराई।
इससे कार चला रहे सत्यम वर्मा और अखिलेश बरनवाल की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार सवार अर्जुन गोड़ (25), सत्यम बरनवाल (25), सनी मद्धेशिया (22), ईशु बरनवाल (10 ) पुत्र अखिलेश बरनवाल तथा आर्यन मद्धेशिया (10) पुत्र विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार के पेड़ से टकराने की तेज आवाज सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पाकर पर पहुंची पुलिस ने कटर से कार को काटकर शवों और घायलों को बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जबकि शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments