विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- सपा नेता राजीव राय के घर से ये सारे सामान ले गया आयकर विभाग

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय की आयकर विभाग के पूछताछ दौरान तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, जिस समय आयकर विभाग ने छापेमारी की, उस समय राजीव की फीजियो थैरेपी चल रही थी। छापेमारी के दौरान डाक्टरों के हटाने से राजीव की तबीयत बिगड़ गई। अधिकारियों के हाथपांव फ़ूल गए। आयकर विभाग के अधिकारियों और पुलिस ने डॉक्टरों को फिर बुलाया।

मऊ शहर के सहादतपुरा इलाके में स्थित राजीव राय के घर सुबह इनकम टैक्स टीम ने छापेमारी की है। इस दौरान टीम ने राजीव की चल रही फीजियो थैरेपी बंद कर दी। डॉक्टरों को बाहर कर दिया। वाराणसी की इनकम टैक्स ने राजीव राय को उनके घर में नज़र बन्द कर दिया। इसकी भनक लगते ही सपाईयों ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद राजीव राय के घर के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई। पूछताछ के दौरान राजीव की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद डॉक्टरों की टीम बुलाई। 

सपा नेता राजीव राय कार्रवाई के बाद घर से बाहर निकले.

इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों के जाने के बाद सपा नेता राजीव राय लगभग 15 घंटे बाद अपने घर से बाहर निकले. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं भावुक और अभिभूत हूं, क्योंकि आप सभी इस संकट की घड़ी में सुबह से यहां मेरे समर्थन में खड़े हुए हैं. राजीव राय ने कहा कि न तो मुझ पर कोई आपराधिक रिकॉर्ड था न आगे होगा.सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि मैं जनेश्वर मिश्रा का शिष्य हूं. अखिलेश यादव और नेताजी का सिपाही हूं. समाजवादी कार्यकर्ता हूं, हम नहीं डरेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे बेंगलुरु के आवास पर और मेरे सारे संस्थानों पर छापा पड़ा है. 


'मां-पिता और रिश्तेदारों को बंधक बनाया'


कार्रवाई के बाद राजीव राय ने कहा कि जो काम दो घंटे में हो जाता है, उसके लिए 15 घंटे लिए गए. इतना ही नहीं मेरे मां-बाप परिवार और रिश्तेदारों को सुबह से बंधक बनाकर रखा गया. मेरी चार से पांच जगहों पर छापे पड़े हैं. चुनाव से ठीक पहले अगर आप हमारे यहां छापा मारते हैं, तो अधिकारियों का कोई दोष नहीं है. अधिकारी तो अपना काम कर रहे हैं, उनसे शिकायत नहीं हैं, लेकिन यह पूरी कहानी को बयां करता है.


'मेरे घर से टीम को कुछ नहीं मिला'


सपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि आज से पहले मुझे कोई नोटिस नहीं मिला था. ना ही कोई पूछताछ हुई थी. मेरा हर साल इनकम टैक्स फाइल होता है, कभी कुछ नहीं मिला था. न ही दस्तावेजों में कुछ मिला है न ही बड़ी रकम मिली. उन्होंने कहा कि विभाग की टीम मेरा फोन, जीमेल की आईडी-पासवर्ड, पासबुक ले गई है.  

Post a Comment

0 Comments