विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- मेधावियों को जिलाधिकारी ने सौंपा टैबलेट

 मऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ से टैबलेट वितरण की योजना के शुभारंभ के बाद सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार से जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के वर्ष 2020 के 20 जिला टापर्स के हाथों में टैबलेट व 21,000 रुपये का चेक पकड़ा कर जनपद में योजना का शुभारंभ किया। हाथों में टैबलेट मिलते ही छात्र खुशी से झूम उठे। इस दौरान जिलाधिकारी ने सभी मेधावियों से टैबलेट का उपयोग ज्ञान प्राप्ति में करने का आह्वान किया।

युवाओं को तकनीकी रूप से सशक्त बनाने के लिए जनपद में इस योजना की शुरुआत हाईस्कूल परीक्षा-2020 के 10 टापर व इंटरमीडिएट परीक्षा-2020 के 10 टापर को टैबलेट देकर की गई है। हाईस्कूल के जिन टापर्स को टैबलेट दिया गया है उनमें नंदिनी यादव, चंद्रप्रकाश यादव, साहिबा हयात, श्रेया सिंह, मुकेश कुमार चौरसिया, आशीष पटेल, अंकिता भारती, जतीन कुमार गुप्ता व सूर्यांश सिंह शामिल हैं जबकि हाईस्कूल के जिले के तीसरे स्थान के टापर प्रिस गुप्ता कोटा में होने के चलते टैबलेट लेने नहीं आ पाए, जिन्हें आने पर टैबलेट व चेक दिया जाएगा।

इंटरमीडिएट परीक्षा-2020 के टापर नेहा यादव, सोनम मद्धेशिया, किरन यादव, नेहा राय, शिवांगी राय, गायत्री यादव, रूबी गौंड़, सचिन चौहान, अंकिता गुप्ता, दिव्या शर्मा को टैबलेट व 21 हजार रुपये का चेक दिया गया। डीआइओएस डा. राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि शेष पात्र लाभार्थियों को जल्द ही टैबलेट वितरित करने की व्यवस्था की जा रही है। इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी डा.धनपाल सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments