विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau-लूट में शामिल तीन अपराधी मुठभेड़ में गिरफ्तार

चिरैयाकोट (मऊ) : थाना क्षेत्र के भटौली पुल के पास सोमवार रात्रि 8.30 बजे जनसेवा संचालक प्रदीप कुमार से लैपटाप सहित नकदी की लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 24 घंटे के भीतर मंगलवार की रात सुलतानीपुर पुल के पास डरारी प्राथमिक विद्यालय के समीप हुई मुठभेड़ में तीन अपराधियों को दबोच लिया जबिक उनेके दो साथी फरार हो जाने में सफल रहे।

पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए डरारी प्राथमिक विद्यालय के पास घेरा बंदी की थी। दो बाइकों पर सवार पांच बदमाश सामने से आते दिखे तो पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख बदमाश बाइकों को मोड़ कर भागने के प्रयास में गिर गए। गिरे बदमाशों को दबोचने पुलिस कर्मी आगे बढ़े तो वे तमंचा से फायर करने लगे। पुलिस ने किसी तरह तीन अपराधियों को पकड़ लिया लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर दो बदमाश भाग निकले। गिरफ्त में आए अपराधी अमरजीत शर्मा लोका पूरा थाना सरायलखंसी, विकास राजभर निवासी मिर्जापुर, थाना रानीपुर व रितेश यादव राजापुर थाना चिरैया कोट जनपद मऊ हैं।

इन्होंने भागे बदमाशों के नाम आलोक चौहान निवासी रामबन कझा थाना रानीपुर व नितेश यादव निवासी तेलुहूवा थाना जहानागंज जनपद आजमगढ़ बताया। पुलिस ने अपराधियों के पास से दो लैपटाप, एक थम्ब स्कैनर, एक चार्जर, एक हजार नकदी, दो 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस, दो बाइक आदि बरामद किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अमित मिश्रा ने कहा के फरार दो अपराधियों को पुलिस जल्द पकड़ लेगी। अपराधियों को पकड़ने वाली टीम में चौकी प्रभारी गंगासागर मिश्रा, उमेश चंद्र यादव, विमलेश सिंह, बृजेश यादव, राजेश सिंह, छविराज व अजीत सिंह शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments