विज्ञापन के लिए संपर्क

UP NEWS:- कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए क्रिसमस और नव वर्ष के जश्न के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सख्ती

 देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के साथ ही नए वैरिएंट ओमिक्रोन पर नियंत्रण रखने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सजगता तथा सतर्कता का निर्देश दिया है। इतना ही नहीं क्रिसमस तथा नव वर्ष भी भीड़ को भी नियंत्रण में रखने का निर्देश दिया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्रिसमस और नव वर्ष के जश्न के मद्देनजर कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए प्रदेश में सख्ती बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संक्रमण को मात देने के लिए सजगता के साथ सतर्कता जरूरी है। ऐसे में जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी सार्वजनिक स्थान जैसे शॉपिंग मॉल, सिनेमाघर, होटल, कैफे व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर अधिक सतर्कता बरतें। क्रिसमस और नव वर्ष के जश्न में आयोजित होने वाली पार्टियों में कोविड प्रोटोकाल, फिजिकल डिस्टेंसिंग और मास्क अनिवार्य होगा। प्रदेश में कोरोना के डेल्टा व ओमिक्रान वैरिएंट को ध्यान में रखते हुए सभी डीएम को अलर्ट जारी किया जा चुका है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि उत्तर प्रदेश की सभी सीमाओं पर सुरक्षा और सतर्कता के दायरे को बढ़ाते हुए प्रदेश में आने वाले हर यात्री की जांच पर जोर दिया जा रहा है। प्रदेश के हर निवासी को नए वायरस के प्रकोप से बचाने के लिए तेजी से टीकाकरण किया जा रहा है। ऐसे में प्रदेश में स्वास्थ्य विशेषज्ञों की टीम के सुझावों को ध्यान में रखते हुए सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में नई गाइडलाइन के तहत सभी इंतजामों को पुख्ता करने के निर्देश दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments