विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- कच्ची उम्र का इश्क़, बगावत और धोखा की सच्ची कहानी

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक युवती को चंडीगढ़ में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल में जुट गई है। मामला मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती(23) ने बताया कि वह काफी गरीब परिवार से है। दक्षिणटोला थाना क्षेत्र निवासी मानवेंद्र सिंह चंडीगढ़ में नौकरी करता है। उसने युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में ले लिया। इस दौरान वह उसके साथ एक साल पहले चंडीगढ़ पहुंच गई थी।
आरोप है कि नौकरी के नाम पर मानवेंद्र उसके साथ आए दिन शारीरिक शोषण करने लगा। आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई तो उसने शादी के लिए उस पर दवाब बनाया। जहां उसके साथ युवक ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।
पीड़िता का कहना है कि वह किसी तरह से कुछ दिनों पहले अपने गांव पहुंची और आरोपी के परिजनों को इससे अवगत कराया। आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने उसे गालीगलौज देकर भगा दिया।
इसके बाद पीड़िता ने आरोपी युवक और उसके परिवार के तीन सदस्य मां, पिता और बहन को आरोपित करते हुए कोपागंज थाने में तहरीर दी। इस दौरान एसओ कोपागंज हरेराम मौर्या ने बताया कि पीड़िता से मिली तहरीर पर कोपागंज पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments