विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- डॉ अलका राय की मुश्किलें बढ़ीं, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मऊ मुख्तार अंसारी के लखनऊ जाने के बाद एंबुलेंस प्रकरण गहराया, उनकी सहअभियुक्त डॉ अलका राय की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मऊ बाराबंकी एंबुलेंस प्रकरण में मऊ जिले के महिला डॉक्टर डॉ अलका राय की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है अभी 8 महीने के जेल काटकर जमानत पर आई डॉ अलका राय और उनके भाई एसएन राय को आज मऊ पुलिस ने नजर बंद कर दिया है साथ ही बाराबंकी पुलिस के आने का इंतजार कर रही है ऐसी जानकारी मिल रही है।

वहीं डॉ अलका राय ने मीडिया से बताते हुए उनका गला रूध गया उन्होंने कहा कि 8 महीने उन्होंने जेल में बिताया है और उसके पीछे उनके सभी मरीज से लेकर सारी व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई जमानत पर आने के बाद उन्होंने किसी तरह से इस व्यवस्था को पटरी पर लाया और अपनी रोजी रोटी की जुगाड़ में जुट गई इस घटना के चलते उनकी नौकरी चली गई तथा उनका जीवन पटरी पर से उतर गया।
जेल से आने के बाद उन्होंने किसी तरह से अपने जीवन और दिनचर्या को ठीक करते हुए अपनी आगे की जिंदगी की शुरुआत कर ही रही थी कि फिर आज एक बार उसी एंबुलेंस प्रकरण का गूज सुनाई पड़ने लगा और उनके ऊपर गैंगस्टर लगाया गया है उनका दोस्त क्या है।
उन्हें अब तक नहीं पता चल पाया है उनका बाराबंकी में कोई अस्पताल नहीं है जबकि उनका अस्पताल दिखाया गया है ऐसे में वह बहुत दुखी हैं तथा मऊ की हलधरपुर की पुलिस ने उनके भाई डॉ एसएन राय को उठा लिया है। मऊ पुलिस उन्हें कुछ भी पता नहीं रही है यह बात बताते बताते उनका गला भर आया।

Post a Comment

0 Comments